Celebrities Sex Tape Exposed!

मजदूर संघ

स्वर्ण मूर्ति
" हमें कुछ करने के लिए हम curtsey . स्पर्श है कि हम कुछ कर सकते हैं . लगता है कि हम कुछ कर सकते हैं . लगता है कि कुछ शानदार है . कुछ इसलिए कि उनकी उपस्थिति को बंद करने के लिए हमें ...", सुझाव है कि उनमें से एक है .
" हम कर रहे हैं ... विशेषज्ञों में chiseling पत्थर है . तत्कालीन हम छेनी के निर्माण के लिए पत्थर के महलों के लिए Fir'aun , पिरामिड , और मूर्ति के स्फिंक्स . तैयार हैं और हम मूर्ति को बनाने के लिए हम curtsey ! " , एक प्रतिनिधि पत्थर के लिए तत्परता से अपनी परियोजना में योगदान किया है .
तब वे सहयोग शुरू करने के लिए , एक दूसरे को मदद करने में परियोजना बनाने के curtseyed मूर्ति है . और कुछ समय बाद , उनके बीच curtseyed किंतु दृढ़ अंगों वाले मूर्ति ने बनाया है .
वे विचार curtseyed हैरानी की मूर्ति के साथ पूरी तरह से प्रशंसा की . गर्व के उत्सर्जन के भीतर सभी अपने मन . असंभव कुछ भी नहीं है मामले को जान यदि वे एक दूसरे को सहयोग करेगा . लेकिन अचानक एक आवाज से सुना और उन में से एक है , " इतनी बड़ी मूर्ति को देखता है , लेकिन वह चमक नहीं है ! दें हम उसको सोने की परत की व्यवस्था में है , इसलिए वह देखा marvelous अधिक से अधिक संपत्ति के प्रतिमाओं Fir'aun ! "
" आइए हम व्यवस्था में उन्हें सोने की परत ! दें हम उसको सोने की परत की व्यवस्था में शोर !...", उन्हें लगभग एक ही समय में . स्वेच्छा से , प्रत्येक रखते हैं और उन में से कुछ अपने सोने की खातिर एक महान उद्देश्य के साथ साकार . कुछ लोग अपना सोना jewelries देना है . कुछ अन्य लोगों को अपने सोने के सिक्कों का दान है , जो अपने एकत्रित परिणाम बचत के समय , जब वे साम्राज्य के Fir'aun के लिए काम करते थे . तब वे अपने पिघल स्वर्ण , की व्यवस्था करने में प्रयोग किया जाता है और फिर उनके परत curtseyed मूर्ति है .
सुर्वणमिश्रित है कि मूर्ति के बाद पूरा किया है , तो देखा वे बहुत खुश हैं और दिन बनाने के समारोह के दौरान . सेलिब्रेट उनकी जीत है . अपनी स्वतंत्रता के सेलिब्रेट . सेलिब्रेट करने के लिए बहुत उम्मीद है कि भविष्य में अपने नए जीवन है .

रोष
Mozes है और बहुत ही आश्चर्य fulminate , उन लोगों के देखने के समारोह में इजरायल की है . " वे बहुत बेशर्मी और कृतघ्न ! मैं ने उन दिनों , पहाड़ की चोटी पर , छेनी के lithograph , पहना आउट इसलिए मेरे हिस्से के पूरे शरीर थक प्राप्त है , वे कर रहे हैं जबकि पार्टी ! " , Mozes गुर्राना .
द्वारा देखा जाता उस सोने की मूर्ति के बीच में खड़े लक्जरी समारोह , और क्रमशः वाई के Mozes की रूसी . अपने अवचेतन मन , Mozes अंगीकार कि उनके निम्न उद्भूत नक्काशी परिणामस्वरूप , गुणवत्ता से पहलू है , की तुलना में कुछ भी नहीं के साथ इजरायल के लोगों का परिणाम निम्न उद्भूत नक्काशी है .
सचमुच , उन लोगों को इजरायल में बीवर उत्सुक हैं और उनमें से कुछ अपने कार्य क्षेत्र में विशेषज्ञ . हालांकि Mozes , क्योंकि वे बचपन के आदी महल परिवेश में रहते हैं , सुविधाओं और उसके सभी सुविधाओं के साथ . Mozes शायद ही विशेषज्ञ इस विद्रोह में अग्रणी है , और भी है कि केवल सीमित करने के लिए प्रमुख sneaks चलाने में दूर -- madcap खाली कराने का निर्माण और ठीक से नहीं हो .
Mozes भीड़ के बारे में आकर्षित करने के पास सोने की मूर्ति है , और फिर पंच के पत्थर की मूर्ति के साथ कई बार अपनी प्लेट ' परमेश्वर लेख ' . अटूट खड़े रहने की मूर्ति है , जबकि उनकी ' परमेश्वर लेख ' दुर्भाग्य से टूटी हुई है इसलिए बारी से बाहर जाने के कुछ टुकड़े हैं .

गृहयुद्ध
" कौन मेरी ओर निवास करते हैं , इस प्रकार Jehovah उन्हें जीत होगी ! लौटे का विरोध करते हैं और जो मुझ से , इस प्रकार Jehovah उन्हें नष्ट कर देगा ! " , Mozes अल्टीमेटम देते हैं .
तब , शरणार्थी बन दो अलग समूह हैं . कुछ लोगों के साथ जो किया जा रहा Mozes चिन्तित ' अभिशाप ' ( या धमकी Mozes ) , फिर से शामिल होने के पीछे Mozes . तब Mozes कमान तुरंत अपने अनुयायियों को ढीला और कटौती की दूरी को idolatries समूह के fetish .
" उनकी मात्रा काफी है , हमने खुद को हमेशा सतर्क और भुजा को किसी भी समय के बाद यदि वे हम सभी के हमले करने की योजना बना रहे है ! " , धमकाना Mozes का प्रयास करें और अपने अनुयायियों को भड़काना ताकि वे हमेशा चमड़ी सामना करने के लिए आंखों पर रखें किसी भी मामले में सबसे ज्यादा परिदृश्य है , जो परिदृश्य Mozes द्वारा डिजाइन किया गया है .
जब तक सही समय आ गया है , अपने अनुयायियों को Mozes का कहना है , " हमें Jehovah कमान ने उन सभी को नष्ट करने ! और न ही छुट्टी पर हालांकि सिर्फ एक से उन्हें रहना ! "

लोक
" Grandpa , तो कृपया हमें बताएँ , कैसे Mozes पूर्व में हमारे राष्ट्र से मुक्त कर सकते हैं ... Fir'aun गुलामी भी बताएंगे कि वे कैसे Fir'aun पूर्व में सभी अपने दस्ते के साथ लगने के द्वारा परमेश्वर की गई है ...", पूछें उन बच्चों को कम करने के लिए एक पुराने दादा . hauls अपने दादा की सांस एक क्षण के लिए और फिर शुरू करने के लिए बयान करने के लिए उन निर्दोष बच्चों की लोकवार्ता .
doyens सभी जानते हैं कि क्या किया जा रहा है वास्तव में हुआ था उन पर हिंसा के दौर से भरा है . सभी कड़वी यादें कभी नहीं कर सकते हैं गुमनामी में गिरावट है . इससे पहले वे जो मजदूरों के लिए काम साम्राज्य के Fir'aun . वे पहले जीवन में बहुतायत है . लेकिन अब , उनके जीवन में महसूस किया दास के जीवन से भी बदतर है . वास्तव में वे जा रहे हैं Mozes दास . सचमुच , वर्षों के दौरान के माध्यम से वे दास द्वारा vacuous दिन का सपना है कि चालाकी Mozes . वे भी ' की महिमा करने के लिए ' नरसंहार अपने भाइयों और बहनों -- पुरुषों , महिलाओं और बच्चों की -- की खातिर Mozes और उनके Jehovah . उनके हाथों ने कभी गया है bespattered रक्त के साथ , और उन्हों ने भी भाग की भूमिका में है और यह सब stupidities !
वे वर्षों के दौरान के माध्यम से भाग Fir'aun सैन्य पीछा . Mozes बहुत चतुर उद्धार करने के लिए एक व्याख्यान है , लेकिन वास्तव में वे सबसे व्यामोह में ! खराब वे सभी सचमुच के उत्साही ! यदि Fir'aun से हार गए हैं , फिर क्यों वे अभी भी दूर चला ? वे हमेशा क्यों छिपा है ? क्यों वे हमेशा बत्तख Fir'aun राज्य के हर क्षेत्र से बाहर है ? वे हमेशा खानाबदोश क्यों रहते हैं ?
" ... जब सब लोग इजरायल पर पहुँच दूसरी ओर , इस प्रकार की अलग है कि समुद्र में फिर से शामिल होने के बाद फिर से एक है , और लेना Fir'aun दस्तों के साथ पूरे ...", का कहना है कि उनके दादा असत्य है . लेटें के लिए कई बार . क्या नहीं जानते करेगा जब तक उनके पास करने के लिए लगातार झूठ में रहते हैं ?

इस भूमि का वादा
" Mozes पागल है ! वर्षों के माध्यम से हम केवल इस जंगल में ही घूम aimless ! " , विरोध में एक गुप्त बैठक में भागीदार है . " यह सही है ! ... Mozes है पागल जो अति दिग्भ्रमित ! ... Mozes लगता है कि हर बार की सेना Fir'aun ने देखा , वह हमें आज्ञा लेने के लिए एक तरह से लगभग ! ... शायद ही कभी भी नहीं महसूस किया Mozes Fir'aun के दस्तों ने सुना चाल में अपने अध्ययन में भूरे रंग के , और फिर शीघ्र ही कमांड चलाने के लिए हमें दूर करने के लिए खड़े हैं या छिपा है ! ... Mozes है Fir'aun !...", विरोध करने के लिए गंभीरता से डर के अन्य . वास्तव में Mozes अधिक हो तो अपनी स्थिति अब डर है , कमजोर है , के नाम से जाना जाएगा द्वारा पार्टी के साम्राज्य के Fir'aun . Mozes लगता है कि यह सब बहुत शर्मिंदगी के साथ कड़वी सच्चाइयों .
" यदि हम कैसे उसे मार डालना उचित है ? ! " , बैठक में भाग लेने का प्रस्ताव है . " क्या आप चाहते हैं उसे हत्या के सामने सब के सब ? ! " , पूछना अन्य . " ऐसा नहीं है , जैसे कि मेरा मतलब नहीं है . हम उसे मार डालेंगे गुप्त बैठक में अगले ! " , उनके उत्तर .
कुछ दिन बाद , सुना अच्छी खबर है . " हे इस्राएल के लोगों को , भूमि का वादा ने देखा हमारी आंखों के सामने ! वहाँ देखो ! " , एक व्यक्ति को एक ही समय में एक स्थान बनाने के संदर्भ में दूरी है . हर कोई खुश है , ऊपर और नीचे कूद , मुस्कान और हंसी blithely . लेकिन अचानक क्षणिक शांत वातावरण बन गया है , जब कोई कहते हैं , " Mozes कहां है ? सभी के साथ इस दिन मैं नहीं देख Mozes ... "
फिर से एक का जवाब doyen अद्भुत , " Mozes चुका है ... वे अपने कर्तव्य को लौट अपने परमेश्वर ... "
वास्तव में पहले कभी नहीं देखा है Mozes को भूमि देने का वादा किया है . और कोई दूसरा नहीं है वास्तव में जानते हुए भी कि वह गायब हो , जब तक इस समय है .

No comments:

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...